Sunday 22 November 2020

स्वर्ण भारत परिवार का बोर्ड उखाड़ने, व बाज़ार के नाम पर अवैध कब्जे की साजिश, ग्रामप्रधान पति की भूमिका संदिग्ध

ब्राह्मण होने की वजह से कई बार पीयूष पण्डित हुए शोषण के शिकार देश मे ब्राह्मण विरोध इस कदर हावी है कि स्वर्ण भारत परिवार ट्रस्ट का बोर्ड साजिश के तहत  उखाड़ कर फेंक दिया गया ।साथ ही ट्रस्ट अध्यक्ष पीयूष पण्डित को जान से मारने की धमकी दी गई उसके बाद बाज़ार के नाम पर रोड से जुड़ी हुई स्वर्ण भारत परिवार की जमीन को दीवाल से ढकने का कुकृत्य किया जा रहा है । 
मामले की सम्पूर्ण जानकारी माननीय योगी जी को पोस्टल द्वारा  भेजने के साथ ग्राम सभा मे आये सरकारी मदों की हाई प्रोफाइल जांच करवाने हेतु ट्रस्ट के अध्यक्ष स्वर्ण पीयूष पण्डित  कल मण्डल के सभी पदाधिकारियों की अहम बैठक होगी । और ब्राह्मण समाज को बदनाम और शोषण करने के कुचक्र पर राष्ट्रीय आंदोलन की तैयारी शुरू होगी जिसकी शुरुवात जल्दी ही कि जाएगी । इस पूरे प्रकरण पर ग्राम प्रधान अलुवामई पति इंद्र देव पटेल का नाम प्रूफ सहित सामने आने की बात ट्रस्ट के पदाधीकारियों ने कही । 

पीयूष पण्डित ने कहा कि बार बार शांति की अपील के बाद भी कुंडा में  ब्राह्मण जाति का शोषण करने की कोशिस की जा रही है, जिसका कानूनी रूप के साथ जवाब देने के साथ ब्राह्मणों को एक होने की बात कही है । साथ ही ग्राम सभा मे हुए समस्त  सरकारी कार्यों की आरटीआई दायर करके जवाब की तैयारी नरेगा में हुए कार्य का विवरण, सरकारी कालोनी आवंटन,खाद्यान्न विभाग की रिपोर्ट कार्ड सहित सरकारी धन में लिप्त भृष्टचार को उजागर करने के लिए पीयूष पण्डित ने कमर कसी ।

No comments:

Post a Comment