Thursday 1 June 2017

Nancy Jha Funeral In India Gate



मधुबनी की बेटी नैंसी के लिये श्रद्धांजली सभा का आयोजन
पटना के मधुबनी में 12 साल की अबोध मासूम बच्ची नैंसी झा का कुछ हैवानों ने, रेप करके उसे तेजाब से जला दिया. एक हफ़्ते हो गये फ़िर भी पुलिस अभी तक बच्ची के सभी कातिल दरिंदो को पकड़ नही पाई है. बिहार प्रशासन के इस रवैये से दुखी होकर स्वर्ण भारत परिवार ने आज इंड़ियागेट पर बच्ची नैंसी को श्रद्धांजली देते हुये, बिहार प्रशासन से मांग की, कि नैंसी के सभी हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार किया जाये. स्वर्ण भारत परिवार ने नैंसी के हत्यारों को फ़ांसी की मांग की.. स्वर्ण भारत परिवार ने बिहार प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि नैंनी के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा गया तो बिहार प्रशासन के खिलाफ़ और उग्र प्रदर्शन होंगे..
श्रद्धांजली सभा के दौरान समाजसेवी पीयूष पंड़ित जी ने बिहार सरकार के प्रति रोष प्रगट करते हुये कहा कि यदि बिहार प्रशासन ने नैंसी को न्याय नही दिया तो बिहार तक उग्र प्रदर्शन किये जायेंगे

श्रद्धांजली सभा में समाज के बहुत से समाज सेवी उपस्थित रहे. जिनमे प्रमुख अरविन्द पंड़ित, अधिवक्ता कुसुम सहगल. साबिर इकबाल अली, अष्टभुजा तिवारी, एकता सिंह, मंदिरी सिंह, दिनेश त्रिपाठी, अनूप दूबे, दीपक पालीवाल, राहुल प्रताप सिंह, राहुल राजसुरेन्द्र वैश्य, राकेश प्रताप सिंह, आशीष दूबे, अभिषेक शुक्ल, मुकेश झा, विनय सिंह मुख्य रुप से उपस्थित रहे.
nancy-jha-funeral-in-india-gate 
nancy-jha

No comments:

Post a Comment